June 18, 2024

किसानों को सुरक्षित व संरक्षित रखने का काम किया सरकार ने : कौशिक *** पूर्व विधायक नरेश कौशिक ट्रैक्टर काफिले के साथ सांपला के लिए हुए रवाना- कांग्रेस सरकार पर लगाया किसानों के शोषण का आरोप

0

बहादुरगढ़, 10 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि किसानों के हितों को सुरक्षित व संरक्षित रखने का काम मौजूदा सरकार ने कृषि अध्यादेश लाकर किया है। विपक्षी केवल अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाए रखने के लिए व्यर्थ का प्रचार करने का असफल प्रयास कर रहे हैं जिसे किसान भली भांति समझते हैं।

पूर्व विधायक कौशिक शनिवार को अपने कार्यालय के सामने हलके के लोगों से सीधा संवाद कर रहे थे। कौशिक संसद में पारित हुए किसान हितैषी कृषि विधेयकों के समर्थन में किसान धन्यवाद रैली के लिए ट्रैक्टर के काफिले के साथ बहादुरगढ़ से सांपला के लिए रवाना हुए।  धन्यवाद रैली में रवाना होने से पहले कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की समस्याओं का समाधान स्थाई रूप से करते हुए कृषि विधेयक पारित करके किया है। किसानों के खाते में छह-छह हजार रूपए आर्थिक सहयोग देने के साथ ही मंडियों में समर्थन मूल्य पर फसलों की खरीद की जा रही है। किसानों को पूरी आजादी देते हुए उनके हितों को सुरक्षित रखने का काम मौजूदा सरकार ने किया है। किसानों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए पूरी रूपरेखा तैयार की है।

कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति कर रही है और किसानों को गुमराह करने का असफल प्रयास उनका कभी पूरा नहीं होगा। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डïा ने अपने कार्यकाल में किसानों की जमीन पूंजिपतियों को सस्ते दामों में बेचने का कार्य हुआ था और अब वे किस हक से किसानों के हितैषी होने का दम भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार किसानों के मान-सम्मान का ध्यान रखते हुए उनके हक मेंं फैसले ले रही है जबकि कांग्रेस सरकार ने किसानों का शोषण करने का कार्य अपने कार्यकाल में किया।  इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, पार्षद अलबेल पहलवान, सतपाल राठी, अशोक शर्मा, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, टोनी सरंपच कसार, मनोनित पार्षद पालेराम शर्मा, दिनेश शेखावत, कैप्टन रबलवान खत्री, कृष्ण चंद्र, दिनेश कौशिक, ललित बराही, नरेश गौड, उमेश सहगल, राज राठी, हनुमान, लीलू लडरावन, सुधीर निलौठी, काला, संपूर्ण लोवा, सत्यवान, बूलड, जगदीश, कौशल सहित अन्य कार्यकर्ता व किसान ट्रैक्टर में सवार हो सांपला के लिए रवाना हुए। 

-फोटो कैप्शन : बहादुरगढ़ भाजपा कार्यालय में हलकावासियों को संबोधित करते पूर्व विधायक नरेश कौशिक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *