June 17, 2024

बद्दी से नालागढ़ तक बनने वाली फोरलेन सड़क के निर्माण कार्य के विषय में उपमंडल मुख्यालय नालागढ़ में बैठक का आयोजन

0

नालागढ़ / 17 जून / न्यू सुपर भारत

बद्दी से नालागढ़ तक बनने वाली फोरलेन सड़क के निर्माण कार्य के विषय में उपमंडल मुख्यालय नालागढ़ में बैठक का आयोजन किया गया। एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में बद्दी से नालागढ़ तक फोरलेन सड़क के निर्माण के लिए अधिग्रहण की गई भूमि में विद्युत विभाग की लाइनों तथा खंभों के स्थानांतरण के विषय में विस्तृत चर्चा की गई।

इस अवसर पर एसडीएम नालागढ़ ने विद्युत बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इस फोरलेन सड़क निर्माण क्षेत्र में आने वाली बिजली की लाइनों के स्थानांतरण के लिए तय समय सीमा में आकलन रिपोर्ट तैयार करें।

इसके अलावा नए स्थानों पर स्थानांतरित की जाने वाली बिजली लाइनों से संबंधित आवश्यक सामग्री को भी यथा शीघ्र संबंधित स्थानों पर पहुंचाना सुनिश्चित करें ताकि निकट भविष्य में  इस अहम परियोजना का कार्य अविलंब जारी रहे।

उन्होंने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि अधिग्रहण की गई भूमि पर कोई भी अवैध कब्जा न हो।बैठक में भारतीय राष्ट्रीय महामार्ग प्राधिकरण के साइट इंजीनियर दिनेश पुनिया, हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड नालागढ़ के वरिष्ठ अधिशासी अभियंता दर्शन सिंह, तहसीलदार बद्दी मुकेश कुमार सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *