June 2, 2024

उचित मूल्य की दुकानों के लिए आवेदन आमत्रित

0

धर्मशाला / 05 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत

जिला नियन्त्रक, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले, पुरषोतम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला कांगड़ा के विभिन्न विकास खण्डों में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी हैं।

उन्होंने बताया कि विकास खण्ड नगरोटा सूरियां की ग्राम नाढोली के चेलिया, विकास खण्ड नूरपुर की पंचायत पुन्दर के गांव भेडखड़ के वार्ड नम्बर-6, विकास खण्ड देहरा की ग्राम पंचायत थिल के गांव रिहड़ी, विकास खण्ड भेडू महादेव की ग्राम पंचायत जैंद के गांव खडमैकहड़, विकास खण्ड लम्बागांव की पंचायत मझेडा के गांव दुमका, विकास खण्ड बैजनाथ की नगर पंचायत बैजनाथ के गांव पपरोला के वार्ड नम्बर-4 और विकास खण्ड भवारना की ग्राम पंचायत राख के गांव राख के वार्ड नम्बर-4 में उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी हैं।

उन्होंने बताया कि इच्छृक व्यक्तियों/संस्थाओं से आवेदन आमन्त्रित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आवेदन-पत्र निर्धारित प्रपत्र पर वांछित दस्तावेजों सहित  https://emerginghimachal.hp.gov.in  वैबसाइट पर 06 नवम्बर से 28 नवम्बर, 2021 तक ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं। 28 नवम्बर के बाद भेजे गए आवेदन-पत्र मान्य नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि आवेदन-पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से ही प्राप्त किए जायेंगे तथा कोई भी आवेदन ऑफलाइन/हस्तचालित या कार्यालय में प्राप्त नहीं किए जायेंगे।

आवेदन करते समय मांगे गए दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित (पढ़ने योग्य) प्रतियां ही अपलोड करें। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए विभाग के दूरभाष नम्बर 01892-222877 पर सभी कार्य दिवस के दौरान सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *