June 2, 2024

उचित मूल्य की दुकानों के आबंटन के लिए आवेदन आमंत्रित

0

धर्मशाला / 23 जनवरी / न्यू सुपर भारत

जिला नियंत्रक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले कांगड़ा पुरषोत्तम सिंह ने बताया कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत जिले के विभिन्न विकास खंडों के 11 गांवों में उचित मूल्य की दुकानों का आंबटन किया जाना है। इसे लेकर इच्छुक लोग अथवा संस्थाएं 16 फरवरी तक ऑनलाइन ओदवन कर सकते हैं।उन्होंने बताया कि ये दुकानें विकास खण्ड नूरपुर की ग्राम पंचायत रिट उपरली, बासा और हडल, विकास खण्ड भवारना के अंतर्गत नगर निगम पालमपुर के चिम्बलहार, विकास खण्ड रैत की ग्राम पंचायत करेरी, विकास खण्ड परागपुर की ग्राम पंचायत कोलापुर और अमरोह, विकास खण्ड सुलह की ग्राम पंचायत सपरूहल और पुड़वा, विकास खण्ड बैजनाथ की ग्राम पंचायत गुनेहड और विकास खण्ड देहरा की ग्राम पंचायत नौशहरा के विभिन्न गांवों के वार्डों में खोली जानी हैं।

आवेदन निर्धारित प्रपत्र पर वांछित दस्तावेजों सहित ीजजचध्ध्मउमतहपदहपउंबींसण्ीचण्हवअण्पद वेब साईट पर ऑनलाइन अपलोड किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही प्राप्त किये जायेंगे और निर्धारित दिनांक के पश्चात कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं होगा।

ये हैं जरूरी दस्तावेज
आवेदन के साथ सहकारी सभा,महिला मंडल, स्वयं सहायता समूह इत्यादि का पंजीकरण प्रमाण पत्र एवं वित्तिय प्रबन्ध प्रमाण, शिक्षित बेरोजगार प्रमाण पत्र, दसवीं का प्रमाण पत्र, उच्च शिक्षा का प्रमाण पत्र (यदि कोई हो), बीपीएल,एससी,ओबीसी, एसटी का प्रमाण पत्र (यदि कोई हो)। जिस वार्ड में दुकान खेली जानी है उसी वार्ड के निवासी होने का प्रमाण पत्र (यदि कोई हो) अवश्य लगाएं।अधिक जानकारी के लिए विभाग के दूरभाष नं0 01892-222877 पर सभी कार्य दिवस में संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *