May 18, 2024

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने अम्बाला ब्लॉक वन की नवनिर्वाचित चेयरमैन अलका देवी को बधाई दी

0

अम्बाला / 7 जनवरी / न्यू सुपर भारत

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने अम्बाला ब्लॉक वन की नवनिर्वाचित चेयरमैन अलका देवी को बधाई दी है। नवनिर्वाचित चेयरमैन का अपने आवास पर पहुंचने पर विधायक ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। विधायक ने उन्हें आगामी कार्यकाल के लिए पूर्ण सहयोग देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व  प्रदेश सरकार द्वारा जन कल्याण की अनेकों योजनाएं शुरू की गई हैं। जिनका लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति को मिले। इस दिशा में भी कार्य किए गये। उन्होने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के जन प्रतिनिधि सरकार की योजनाओं, कार्यक्रमों को पंक्ति में खडे अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में अपना योगदान दें तथा विकास कार्यों को निर्धारित समय अवधि के दौरान पूरी गुणवत्ता के साथ पूरा करवाने में अपना सक्रिय सहयोग दें।

उन्होने कहा कि कईं बार योजनाओं की जानकारी के अभाव में पात्र व्यक्ति उनका लाभ लेने से वंचित रह जाता है। इसलिए सभी का प्रयास होना चाहिए जो भी जरूरतमंद व्यक्ति उसे सम्बन्धित योजना का लाभ मिले इसके लिए पूरे प्रयास किए जायें।नवनिर्वाचित चेयरमैन अलका देवी ने कहा कि वे सभी को साथ लेकर अम्बाला ब्लॉक वन में सभी गांवों में समान रूप से विकास कार्यों को गति प्रदान करने की दिशा में काम करेंगी। चेयरमैन के तौर पर जो उन्हें जिम्मेवारी उन्हें मिली है उसका वे बखूबी निर्वाह करेंगी। उन्होने यह भी कहा कि विधायक असीम गोयल के कुशल नेतृत्व में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र के तहत शहरों व गांवों में विकास कार्यों की निरंतर ब्यार बह रही है।

गांवों में भी अभूतपूर्व विकास कार्यों को करवाने का काम किया जा रहा है। आज ग्रामीण क्षेत्र में वे सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं जोकि शहरों में होती है। उन्होने विधायक को आश्वासन दिलाया कि वे सभी को साथ लेकर पार्टी और संगठन को और मजबूत करने का काम करेंगी।इस मौके पर राजबीर बराड़ा, मनदीप राणा, गुरजंट सिंह, जसपाल सिंह, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, संजीव गोयल टोनी, दिनेश लदाणा, विजय कुमार, काका, धनराज दुखेडी, अंग्रेज सिंह जैतपुरा, बलिहार सिंह, हरीश कुमार जलबेडा, महेन्द्र सिंह जनसुई, सुनील कुमार शंटी के साथ-साथ अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *