May 18, 2024

’नाहन उप-मंडल के बनकला में ‘‘प्रशासन गाँव की ओर’’ शिविर आयोजित’

0

नाहन / 23 दिसम्बर / न्यू सुपर भारत

एस.डी.एम. नाहन रजनेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 दिसंबर से 25 दिसंबर तक ‘‘प्रशासन गाँव की ओर’’ कार्यक्रम के अंतर्गत नाहन उपमंडल के विभिन्न स्थानों पर शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम के दौरान प्रशासन द्वारा गाँव-गाँव जा कर आम-जन की समस्याओं को सुना जा रहा है तथा उनका मौके पर ही निराकरण किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि नाहन उपमंडल की बनकला पंचायत घर में आज आयोजित इस कार्यक्रम में आज 44 इंतकाल, 2 विक्रय विलेख, 4 एग्रीमेंट, 33 प्रमाण पत्र, जारी किए गए। इसके अतिरिक्त एक शिकायत पत्र प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर चिकित्सा शिविर का आयोजन भी किया गया जहां पर लोगों का निशुल्क उपचार किया गया और उन्हें दवाइयां वितरित की गईं।रजनेश कुमार ने बताया कि 24 दिसम्बर को यह शिविर नाहन उपमंडल की त्रिलोकपुर पंचायत घर में आयोजित किया जाएगा, जहां पर त्रिलोकपुर, बर्मापापड़ी, कालाआम, पालियों मोगीनंद, नागल सुकेती और देवनी पटवार सर्कलों के लोगों की समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

बनकला में शिविर के दौरान तहसीलदार नाहन पूजा शर्मा, कुमारी कुनिका (प्रोबेशन एच.ए.एस.अधिकारी), नायब तहसीलदार प्रवीण कुमार, सतीवाला के प्रधान कमल शर्मा, बनकला के उप प्रधान राम कुमार, मात्तर पंचायत की प्रधान अलका सहित राजस्व एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *