June 18, 2024

आदित्य नेगी ने वर्चुअल माध्यम से जिला के समस्त उपमंडलाधिकारी एवं तहसीलदारों से ईकेवाईसी के संदर्भ में सीधा संवाद किया स्थापित

0

शिमला / 13 फरवरी / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहां वर्चुअल माध्यम से जिला के समस्त उपमंडलाधिकारी एवं तहसीलदारों से ईकेवाईसी के संदर्भ में सीधा संवाद स्थापित किया।उन्होंने जानकारी दी कि ईकेवाईसी की अंतिम तिथि 15 फरवरी निर्धारित की गई है और इसके पश्चात जिन की ईकेवाईसी नहीं हुई है उन्हें किसान सम्मान निधि की किस्त नहीं मिलेगी। उपायुक्त ने लंबित पड़े मामलों पर विस्तृत चर्चा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए तथा आह्वान किया कि उपमंडलाधिकारी सोशल मीडिया व प्रिंट मीडिया का भरपूर प्रयोग करें और स्थानीय लोगों को ईकेवाईसी पर जागरूक करें।

आदित्य नेगी ने पटवारी,  पंचायत सचिव, लोक मित्र केंद्र, प्रधान, उप-प्रधान,  वार्ड पंच, खंड विकास अधिकारी को बेहतर समन्वय स्थापित करने पर बल दिया ताकि ग्रामीण लोगों को ईकेवाईसी के बारे में जागरूक किया जा सके और उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की जनहितेषी योजनाओं का लाभ मिल सके।

इससे पूर्व अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी (कानून एवं व्यवस्था) राहुल चैहान ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और बैठक का संचालन किया।इस अवसर पर जिला राजस्व अधिकारी हरीश कुमार शर्मा, जिला सूचना अधिकारी पंकज गुप्ता और शिमला ग्रामीण के नायब तहसीलदार भूपेंद्र कंवर व अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *