May 18, 2024

कार और ट्राले में भीषण टक्कर, 4 घायल, एक की मौत

0

सिरमौर , 22 अगस्त ( NSB News)

पांवटा साहिब के समीप हरियाणा हिमाचल की सीमा पर भीषण सड़क हादसा पेश आया। यहां लाल ढांग क्षेत्र में हरियाणा से पांवटा साहिब की तरफ आ रहे एक बड़े ट्राले ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में पक्के क्लीनर की मौत हो गई जबकि कार में सवार सभी 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं घायलों को इलाज के लिए पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया गया है।
बताया जा रहा है कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे। जिसकी वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गया था। उत्तर आई होने की वजह से ट्रक ने स्पीड पकड़ ली और इसी दौरान एक कार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर में आ गया ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई इस दौरान ट्रक का क्लीनर्स ट्रक से गिरकर ट्रक के नीचे आ गया। क्लीनर की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई जबकि कार में सवार सभी 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बताते चलें कि तीव्र ढलान होने के कारण इस क्षेत्र में आए तीनों दुर्घटनाएं होती रहती है। यहां दुर्घटनाओं में कई लोग जान गवा चुके हैं। मगर दुर्घटनाओं की रोकथाम का यहां कोई इंतजाम नहीं हो पाया है।
डीएसपी मानवेंद्र ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि घायलों की हालत स्थिर है। मृतक की पहचान ट्रक के क्लीनर के रूप में हुई है। जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *