June 2, 2024

नहीं रहे एक्स सर्विसमैन कल्याण समिति अध्यक्ष अध्यक्ष प्रकाश चंद

0

पवन चंदेल घुमारवीं
आज शनिवार सुबह सीर खड्ड घुमारवीं में एक कार के गिरने से कार चालक सूबेदार प्रकाश चंद की मौके पर ही मौत हो गई । हादसा उस समय पेश आया जब वे अपनी निजी कार इंडिगो नंबर एचपी 69 -59 62 से अपने घर की ओर जा रहे थे । पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार यह हादसा सुबह करीब 5:00 बजे पेश आया।
बताते चलें कि सुन हानी कस्बा के गांव धरोटी के प्रकाश चंद पुत्र लेख राम एक्स सर्विसमैन कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष थे तथा उन्होंने वन रैंक वन पेंशन के मामले में अपनी अहम भूमिका निभाई थी । तथा अपनी मांगों को लेकर दिल्ली स्थित जंतर मंतर में धरना भी दिया था । इतना ही नहीं वह अन्य कई समाजसेवी संस्थाओं से भी जुड़े थे । 63 वर्षीय सूबेदार प्रकाश चंद की मौत की जैसे ही खबर घुमारवीं उनके पैतृक गांव धरोटी पहुंची तो मातम की लहर दौड़ गई तथा हर कोई सिविल हॉस्पिटल घुमारवीं पहुंच गया ।
डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 , 304 a के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । उधर शव का पोस्टमार्टम सिविल हॉस्पिटल घुमारवीं में करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया ।. फोटो नंबर एक सीर खड्ड में गिरी कार ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *