May 19, 2024

9 जनवरी से इंदिरा स्टेडियम ऊना में सेना के लिए भर्तीः अरिंदम चौधरी

0

ऊना / 24 दिसंबर / एन एस बी न्यूज़

तैयारियों पर सैन्य अधिकारियों व विभिन्न विभागों के साथ कार्यकारी उपायुक्त ने की बैठक इंदिरा स्टेडियम ऊना में 9 से 20 जनवरी तक चलने वाली ओपन सेना भर्ती के प्रबंधों को लेकर कार्यकारी उपायुक्त ऊना अरिंदम चौधरी ने आज विभिन्न विभागों के अधिकारियों सहित सेना के अधिकारियों के साथ बैठक की। यह ओपन सेना भर्ती जिला हमीरपुर, बिलासपुर व ऊना के अभ्यार्थियों के लिए होगी। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए कार्यकारी उपायुक्त ने इस ओपन सेना भर्ती के दौरान इंदिरा स्टेडियम के आप-पास व सड़क पर यातायात व सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। इसके अलावा उन्होंने अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा कि सेना भर्ती के समय अभ्यार्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। अरिंदम चौधरी ने सैन्य अधिकारियों की मांग के अनुसार उन्हें विभागों की ओर से हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया और कहा कि स्टेडियम में सेना भर्ती के समय सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जाएंगे तथा बिजली व पानी की आपूर्ति को सुचारू रूप से चलाने के लिए भी संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। 

इस अवसर पर सेना के कर्नल एन. सतीश ने इस ओपन सेना भर्तीं में भाग लेने आने वाले सभी युवाओं से आह्वान किया है कि वे भर्ती के लिए किसी भी व्यक्ति से पैसों के लेन-देन के बहकावे में न आए। उन्होंने बताया कि इस ओपन सेना भर्ती में नियमों के अनुरूप व पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य किया जाएगा और अगर कोई व्यक्ति पैसे लेकर भर्ती कराने की बात करता है तो इसकी सूचना पुलिस अथवा भर्ती से जुड़े अधिकारियों को दें।

इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान, सहायक आयुक्त डॉ. रेखा कुमारी, जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी एम.पी. भराडिया, तहसीलदार सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *