June 18, 2024

व्यापार मंडल नालागढ़ ने एसडीएम को सौंपा मांग पत्र

0

नालागढ़ / 18 मई / न्यू सुपर भारत

व्यापार मंडल नालागढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने 18 मई को एसडीएम नालागढ़ को एक मांग पत्र सौंपा। कोरोना कर्फ्यू के दौरान सरकार द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार अपनी दुकानों को खोलने की अनुमति के संबंध में दिए गए मांग पत्र में नालागढ़ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व प्रतिनिधियों ने मांग की कि उन्हें भी कोरोना कर्फ्यू के दौरान निर्धारित समय के लिए दुकानें खोलने की इजाजत दी जाए।

व्यापार मंडल नालागढ़ के प्रतिनिधियों ने एसडीएम नालागढ़ को बताया कि कोरोना महामारी के कारण पिछले 15 महीनों से उनका व्यापार बुरी तरह से प्रभावित हुआ है तथा वर्तमान में उन्हें परिवारिक गुजारा करने, दुकान का किराया तथा बिजली का बिल इत्यादि देने में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

व्यापारियों ने बताया कि गर्मियों के मौसम में पंखे, कूलर तथा एसी जैसे उत्पाद उन्होंने गर्मी के आरंभ में ही स्टॉक कर लिए थे लेकिन कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकानें  बंद होने से उन्हें भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है।इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने बताया कि नालागढ़ व्यापार मंडल द्वारा दिया गया मांग पत्र तुरंत उपायुक्त सोलन के सी चमन के ध्यान में लाया गया है तथा उपायुक्त सोलन ने नालागढ़ व्यापार मंडल की इस मांग पर अति शीघ्र सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया है।

महेंद्र पाल गुर्जर ने कहा कि समूचे कोरोना कॉल में नालागढ़ व्यापार मंडल द्वारा सरकार व प्रशासन को भरपूर सहयोग दिया है। उन्होंने अपेक्षा की कि राष्ट्रीय आपदा के इस दौर में समाज व देश की भलाई के लिए भविष्य में भी व्यापार मंडल नालागढ़ अपना बहुमूल्य योगदान देता रहेगा।इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक नालागढ़ विवेक चहल, नालागढ़ रेडीमेड एसोसिएशन के प्रधान एवं वार्ड नंबर 6 से पार्षद महेश गौतम, इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप शर्मा, कॉस्मेटिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र जैन तथा राजेश जैन उर्फ राजू सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *