Site icon NewSuperBharat

परीक्षा पे चर्चा के लिए सुझाव आमंत्रित, मिलेगा प्रधानमंत्री से संवाद का अवसर

झज्जर / 07 जनवरी / न्यू सुपर भारत

 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने इस वर्ष के परीक्षा पे चर्चा संवाद के लिए सभी को विशेष रूप से लगनशील परीक्षार्थियों, माता-पिता और शिक्षकों को अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित किया है। परीक्षा से पूर्व विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने में यह कार्यक्रम बेहद प्रभावी साबित हुआ है। इस वर्ष परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का 27 जनवरी को नई दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में आयोजन किया जाएगा।

डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परीक्षा पे चर्चा के लिए  https://innovateindia.mygov.in/ppc-2023/  पोर्टल पर जाकर पंजीकरण किया जा सकता है, इस पोर्टल पर पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी करने के साथ परीक्षा पे चर्चा के आगामी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री से संवाद करने का अवसर मिल सकता है। परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम युवाओं के लिए तनाव मुक्त माहौल बनाने  की  दिशा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बड़े जनआंदोलन – एग्जाम वॉरियर्स का हिस्सा है। यह एक ऐसा जन आंदोलन है जो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में छात्रों, माता-पिता, शिक्षकों और समाज को एक साथ लाने के प्रयासों से प्रेरित है।

कैप्टन शक्ति सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में माता-पिता और शिक्षकों के साथ भी बातचीत करेंगे, ताकि विद्यार्थियों को उनकी सभी आकांक्षाओं और लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम बनाया जा सके। परीक्षा पे चर्चा के छठे संस्करण में इस बार विशेष रूप से एग्जाम वॉरियर्स, माता-पिता और शिक्षकों को इस वर्ष की बातचीत के लिए अपने सुझाव साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया है। परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में प्रत्येक बच्चे के व्यक्तित्व को प्रोत्साहित किया जाता है और खुद को पूरी तरह से अभिव्यक्त करने की अनुमति दी जाती है।

Exit mobile version