Site icon NewSuperBharat

कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

नालागढ़ / 8 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

उपमंडलाधिकारी (ना) नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर भाप्रसे ने आज कालू झंडा स्थित कोविड केयर के सेंटर का अचानक निरीक्षण किया। संकल्प गौतम हिप्रसे (परिवीक्षा) अधिकारी व इस कोविड केयर सेंटर के सहित किए गए इस निरीक्षण के दौरान एसडीम नालागढ़ ने कोविड केयर सेंटर के मरीजों से बातचीत की व उनका हालचाल जाना उन्हें वहां पर आ रही कठिनाइयों के बारे में भी पूछताछ की।

उन्होंने मरीजों के लिए की गई व्यवस्था की जांच की तथा वहां पर मरीजों के लिए उपलब्ध करवाए जा रहे भोजन के डाइट चार्ट लगवाने के निर्देश दिए। उन्होंने समीप ही में पाइप से लीक हो रहे पानी को ठीक करने के लिए जल शक्ति विभाग को निर्देश दिए। उन्होंने कोविड केयर सेंटर में अचानक  बिजली चले जाने के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसडीएम नालागढ़ में कोविड केयर सेंटर में मरीजों की हौसला बढ़ाया तथा भविष्य में किसी भी कठिनाई का तुरंत समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने मरीजों को अपना तथा इस कोविड केयर सेंटर के नोडल अधिकारी संकल्प गौतम का दूरभाष नंबर भी प्रदान किया तथा तहसीलदार बद्दी को सप्ताह में दो बार इस कोविड केयर सेंटर की जांच करने के निर्देश दिए।

Exit mobile version