Site icon NewSuperBharat

नालागढ़ में बीबीएन पूर्व सैनिक लीग द्वारा बैठक का आयोजन

नालागढ़ / 6 जनवरी / न्यू सुपर भारत

बीबीएन पूर्व सैनिक लीग की बैठक नालागढ़ में लीग के अध्यक्ष शिव लाल वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सर्वप्रथम जनरल बिपिन सिंह रावत सहित हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर शिवलाल वर्मा ने जानकारी दी कि प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल  द्वारा नालागढ़ में पूर्व सैनिकों के लिए सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए दस लाख रुपए की राशि उपलब्ध करवाई गई है

जिसके लिए सभी पूर्व सैनिकों ने एक स्वर में हिमाचल प्रदेश सरकार, स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सेजल, दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी तथा नालागढ़ के पूर्व विधायक के एल ठाकुर का आभार व्यक्त किया। बीबीएन पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष ने जानकारी दी कि शीघ्र ही नगर परिषद नालागढ़ के माध्यम से सैनिक विश्राम गृह के निर्माण कार्य की टेंडर प्रक्रिया को पूरा कर निर्माण कार्य आरंभ किया जाएगा तथा निकट भविष्य में यहां पर पूर्व सैनिकों के लिए कैंटीन व स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं आरंभ की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस विषय में बीबीएन पूर्व सैनिक लीग द्वारा सेना से संबंधित औपचारिकताएं पूर्ण की जा रही हैं।

उन्होंने क्षेत्र के पूर्व सैनिकों तथा सैनिक विधवाओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में लीग की सदस्यता ग्रहण करने का अनुरोध किया।इस अवसर पर कैप्टन पोहू राम, कैप्टन कमल, कैप्टन गोपाल शर्मा, कैप्टन सुरेश कुमार, नसीब सिंह, बेली राम सैनी, जगतार सिंह, रूपलाल, रामलोक, सुच्चा सिंह, श्याम लाल, राम कृष्ण, राज कुमार संख्यान सहित अन्य पूर्व सैनिक भी उपस्थित थे।

Exit mobile version