Site icon NewSuperBharat

लोकसभा चुनाव : टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया

Kangana Ranaut's first reaction

शिमला / 25 मार्च / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपने घर पर ही होली मनाई। कंगना रनौत ने सोमवार को मंडी जिले के सरकाघाट के भांबला में अपने परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई। टिकट मिलने के बाद उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया भी व्यक्त की.

इस मौके पर कंगना ने कहा, “सभी को होली की शुभकामनाएं। यह मेरी ‘जन्मभूमि’ है और इसने मुझे वापस बुलाया है. मैं भाग्यशाली हूं…अगर वे मुझे चुनते हैं, तो मैं उनकी सेवा करूंगी. मैं बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा का दिल से आभार व्यक्त करता हूं.बीजेपी की संस्कृति एक-दूसरे का सहयोग करने की है. उसी पर विश्वास करते हुए मैं साथ चलूंगी वे और हम जीतेंगे.हमारा अभियान एक बड़ा अभियान होगा.

कंगना ने कहा कि “सब मेरा मार्गदर्शक करेंगे. हम सब जगह कैंपेन करेंगे. हर एक शख्स से मिलेंगे. भाजपा का जो एजेंडा और गोल है, उसे पूरा करेंगे. हमारा कोई अस्तित्व नहीं है. पार्टी की विजय, हमारी विजय है. अब मैं मामूली कार्यकर्ता हूं और जहां मुझे भेजा जाएगा, वहां, जाऊंगी. अब मैं स्टार नहीं है. हम पीएम मोदी के पीछे पीछे चलेंगे. पीएम मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि हम उनके नाम और काम से जीतेंगे. घर में भावुक माहौल है. होली का यह शुभ दिन है. छोटी उम्र में काम शुरू किया था. अब फिर से नई शुरुआत करूंगी. स्कूल से में बाहर चली गई थी. मैं साभौग्याशी हूं.”

Exit mobile version