Site icon NewSuperBharat

उद्योग मंत्री ने इन्वेस्टर मीट की तैयारियों का लिया जायजा


धर्मशाला / 01 नवंबर/ एनएसबी न्यूज़

उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट की तैयारियों का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।


    इस अवसर पर उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में पहली बार मैगा इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट में देश ही नहीं अपितु पूरे विश्व से इन्वेस्टर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने विभिन्न क्षेत्रों में इन्वेस्टर मीट को लेकर रोड शो किए हैं तथा इसके सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। उद्योग मंत्री ने कहा कि इन्वेस्टर के लिए विभिन्न क्षेत्रों में उद्योग स्थापित करने के लिए बेहतर सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी।


 उद्योग मंत्री ने कहा कि इन्वेस्टर मीट को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं , इन्वेस्टर मीट के दौरान निवेशकों के साथ संवाद तथा विचार विमर्श भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट के आयोजन के लिए निर्धारित प्लान के तहत ही कार्य किया जा रहा है इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था तथा ट्रेफिक प्लान भी तैयार किया गया है ताकि आम जनमानस को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो।


   इस अवसर पर पूर्व सांसद कृपाल परमार, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक विशाल नैहरिया, उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति सहित विभिन्न अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Exit mobile version