Site icon NewSuperBharat

महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के दृष्टिगत जारी हिदायतों की पालना सुनिश्चित करवाने के मद्देनजर रविवार को सांय 5 बजे जिला प्रशासन द्वारा गठित टीमों ने बाजारों का निरीक्षण

अम्बाला / 2 जनवरी / न्यू सुपर भारत

महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के दृष्टिगत जारी हिदायतों की पालना सुनिश्चित करवाने के मद्देनजर रविवार को सांय 5 बजे जिला प्रशासन द्वारा गठित टीमों ने बाजारों का निरीक्षण किया। इस दौरान जिन लोगों ने दुकानें बंद नही की थी, उनकी दुकानें भी बंद करवाने का काम किया।

अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता ने लोगों ने अपील की कि महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के दृष्टिगत जो हिदायतें राज्य स्तर पर व जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई हैं, उनकी अनुपालना करने में प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि यह लोगों के हित के लिये है। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिये ये हिदायतें जारी की गई हैं।

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर केवल दोनों डोज ले चुके लोगों को ही अनुमति है। बस स्टैण्ड और रेलवे स्टेशनों से केवल दोनों डोज ले चुके लोगो को ही अनुमति है।

उन्होनें कहा कि जिन व्यक्तियों को कोरोनारोधी वैक्सीन की दोनों डोज नहीं ली है उनके लिए सार्वजनिक स्थानों जैसे सब्जीमंडी, बार, रेस्तंरा, अनाजमंडी, डिपार्टमेन्टल स्टोर, लीक्कर एण्ड वाईन शॉप, मॉलस, शॉपिंग कॉम्पलेक्स, सिनेमा हॉल इत्यादि स्थानों पर आवाजाही पर पूर्णत: प्रतिबन्ध है।

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ-साथ कोविड प्रोटोकॉल भी सभी के लिए अनिवार्य हैं। दोनों डोज ले चुके सभी लोगों के लिए फेस मास्क पहनना भी जरूरी है।

Exit mobile version