Site icon NewSuperBharat

अक्टूबर में शहर की सभी सडक़ों व गलियों के निर्माण का कार्य कर लिया जाएगा पूरा: अरोड़ा *** कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 10 की इंदिरा कालोनी में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत


होशियारपुर, 09 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़:


हल्का होशियारपुर में विकास कार्यों में कमी नहीं आने दी जाएगी और इस महीने के अंदर ही शहर की सभी सडक़ों व गलियों का निर्माण पूरा करवा दिया जाएगा। वे आज वार्ड नंबर 10 की इंदिरा कालोनी में गलियों के निर्माण कार्य को शुरु करवाने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि समय पर गलियों की निर्माण कार्य पूरा किया जाए और कार्य की गुणवत्ता के मामले में किसी तरह का कोई समझौता नहीं होना चाहिए।


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर की इंदिरा कालोनी के निवासियों की ओर से कालोनी की सुंदरता व इसकी देखभाल के कारण आई.एस.ओ. प्रमाणित है जो कि शहर के लिए भी गर्व की बात है। उन्होंने कालोनी निवासियों को विश्वास दिलाया कि इलाके के विकास के लिए उनकी सभी मांगों को पूरा कर कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कालोनी निवासी अपनी अन्य मांगों संबंधी उन्हें बताए ताकि समय पर इन कार्यों को पूरा किया जा सके।


  सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर की कोई सडक़ या गली क”ाी नहीं रहेगी और आधारभूत ढांचे संबंधी सभी कार्य जल्द से जल्द पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में 100 प्रतिशत पानी व सीवरेज का कार्य पूरा करवा दिया गया है। इसके अलावा लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए पूरे शहर में सी.सी.टी.वी कैमरे लगवा दिए गए हैं। अलग-अलग पार्कों में ओपन जिम लग चुके हैं और आने वाले समय में और भी कई नए प्रोजैक्ट शहर में शुरु होने वाले है।


इस मौके पर डा. एस.पी. ठाकुर, खुशबीर सिंह पटियाल, डा. परमजीत सिंह, सुरिंदर कुमार शर्मा, जागीर सिंह, चैन सिंह, बूटा राम जसवाल, निर्मल सिंह, सूबेदार रोशन सिंह, रंजीत सिंह सैनी, एक्सियन नरेश बत्ता, एक्सियन कुलदीप कौंडल, एक्सियन हरप्रीत सिंह, ठेकेदार राजीव अग्रवाल भी मौजूद थे।

Exit mobile version