Site icon NewSuperBharat

उपायुक्त ने किया एसडीएम रोहडू व बीडीओ जुब्बल के कार्यालयों का दौरा

शिमला / 09 फरवरी / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप ने आज उपमंडल दंडाधिकारी रोहडू के कार्यालय का दौरा किया और कार्यालय के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों से मुलाक़ात की। उन्होंने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के धरातल पर क्रियान्वयन के लिए समन्वय स्थापित कर कार्य करने और योजनाओं का बेहतर प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिये ताकि आम लोगों को इनका लाभ प्राप्त हो सके।

उन्होंने अधिकारियों को सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में प्राप्त जनसमस्याओं का समयबद्ध निपटारा सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये। उन्होंने इस संदर्भ में एक्शन टेकन रिपोर्ट 2 हफ़्ते में उपायुक्त कार्यालय भेजने के भी निर्देश दिये। इस दौरान उपमंडल दण्डाधिकारी रोहडू विजय वर्धन सहित कार्यालय के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

इसके पश्चात उन्होंने खण्ड विकास अधिकारी जुब्बल के कार्यालय का भी दौरा किया और वहाँ के अधिकारियों व कर्मचारियों से मुलाक़ात की। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को पंचायत स्तर पर जनहित के कार्य करने के निर्देश दिये ताकि ग्रामीण परिवेश के लोगों को सभी सरकारी योजनाओं के लाभ प्राप्त हो सकें। इस दौरान खण्ड विकास अधिकारी जुब्बल कुनिका भी उपस्थित रही। 

Exit mobile version