Site icon NewSuperBharat

भूना पहुंचने पर विजेता खिलाडिय़ों का हुआ भव्य स्वागत

फतेहाबाद / 14 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत

पानीपत में आयोजित हरियाणा स्कूल स्टेट प्रतियोगिता में अंडर-14, 17 व 19 तीनों आयु वर्गों में जिला फतेहाबाद के फुटबॉल खिलाडिय़ों ने अपनी जीत का परचम लहराते हुए जिला फतेहाबाद का नाम रोशन किया है। फतेहाबाद पहुंचने पर विजेता खिलाडिय़ों का भव्य स्वागत किया गया। जिला की फुटबॉल टीम पिछले 5 सालों से विजेता रही है जोकि जिला के लिए गर्व की बात है।

उपायुक्त अजय सिंह तोमर, जिला खेल अधिकारी राजबाला व उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार ने विजेता खिलाडिय़ों व उनके फुटबॉल प्रशिक्षक जसमेर, भूना फुटबॉल संघ के सचिव राजेश कुमार को बधाई दी तथा टीम के उज्जवल भविष्य की कामना की। फुटबॉल प्रशिक्षक जसमेर ने बताया कि शिक्षा विभाग द्वारा हरियाणा स्कूल स्टेट प्रतियोगिता में अंडर-14, 17 व 19 तीनों आयु वर्गों में भाग लिया। उन्होंने बताया कि अंडर 14 आयु के मुकाबलों में फतेहाबाद ने मेवात, कुरूक्षेत्र, सिरसा व हिसार की टीम को 3-0 स्कोर से हराते हुए गोल्ड मेडल जीता। इसी तरह अंडर 17 आयु वर्ग के मुकाबलों में फतेहाबाद ने पलवल, कुरूक्षेत्र, हिसार की टीम को 3-0 स्कोर से व अंबाला की टीम को 2-1 स्कोर से चित करते हुए पहला स्थान हासिल किया।

इन मुकाबलों में फतेहाबाद की टीम ने कुल 11 गोल किए थे जिसमें से अकेले 10 गोल यमन श्योरान ने करते हुए अपनी बेहतरीन रणनीति का परिचय दिया जो एक रिकार्ड है। इसके अलावा अंडर 19 आयु वर्ग के मुकाबलों में फतेहाबाद ने ओवरऑल मुकाबलों में तीसरा स्थान हासिल किया। विजेता खिलाडिय़ों में अधिकांश खिलाड़ी खेल विभाग द्वारा संचालित की जा रही भूना आवासीय फुटबॉल अकेडमी के खिलाड़ी है। इन खिलाडिय़ों को फुटबॉल प्रशिक्षक जसमेर सुबह व शाम को अभ्यास करवाते हैं।

Exit mobile version