Site icon NewSuperBharat

विधायक लक्ष्मण नापा ने मिलन समारोह के तहत वालीबॉल खिलाड़ियों और ग्रामवासियों से किया संवाद स्थापित

रतिया / 16 सितंबर / न्यू सुपर भारत

विधायक लक्ष्मण नापा ने रतिया विधानसभा क्षेत्र के गाँव भोडिया खेड़ा में मिलन समारोह के तहत वालीबॉल खिलाड़ियों और ग्रामवासियों से संवाद स्थापित किया एवं कुशल क्षेम जाना। उन्होंने सभी ग्रामवासीयों से कहा कि आपका स्नेह और सहयोग ही मेरी ताकत है, मान-सम्मान और स्नेह के लिए आप सभी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। इस अवसर पर विधायक लक्ष्मण नापा ने बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन पर सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। विधायक ने कहा कि खेल खिलाड़ियों में ऊर्जा के साथ उत्साह लाता है। इन्हीं बच्चों में से आगे चल कर की कई जनपद, प्रदेश स्तर तक खेलने के लिए चुने जाते हैं। साथ ही सभी खिलाड़ियों के उज्वल भविष्य की कामना की।

इसके साथ ही विधायक ने गांव की शमशान भूमि के लिए ग्रांट देने व अन्य विकास कार्य करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान विधायक ने लोगों की समस्याओं को भी सुना ओर समाधान करने का आश्वासन दिया। विधायक लक्ष्मण नापा ने खिलाड़ियों की हौसला बढ़ाने के लिए वालीबॉल मैदान में वालीबॉल खेल भी खेला  ओर उनकी मांगो को पूरा करने का आश्वासन दिया। शिवपुरी सभा भोड़िया खेड़ा को भी शिवपुरी की दीवार ओर एक लकड़ी के गोदाम के लिए अनुदान राशि देने की घोषणा की।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा प्रधान प्रमोद बंसल, राधा कृष्ण नांरग, संरपच प्रतिनिधि अनिल कुमार,  जिला पार्षद रमेश, नंबरवार कमलदीन, ब्लाक समिति सदस्य संदीप कुमार, हनुमान सिंह, पूर्व संरपच औमप्रकाश, जय सिंह, सनी मदान, मान सिंह, बंटी मदान, बंसीलाल, कृष्ण सचदेवा, अनुप, अनिल कुमार, हरभगवान सहित सैकड़ों सदस्य द्वारा विधायक का भव्य स्वागत किया गया।

Exit mobile version