Site icon NewSuperBharat

स्थानीय श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में एक साथ 10 से अधिक प्रबुद्ध लोगों ने ली रेडक्रॉस सोसायटी की आजीवन सदस्यता

फतेहाबाद / 8 जनवरी / न्यू सुपर भारत

जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा गत 6 माह से आमजन के लिए उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष अजय सिंह तोमर के मार्गदर्शन में शुरू की गई सामाजिक गतिविधियों से विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि व प्रबुद्ध नागरिक भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के आजीवन सदस्य बन रहे हैं।उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष अजय सिंह तोमर ने कहा कि भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी का आजीवन सदस्य बनना गर्व की बात है। रेडक्रॉस सोसायटी का जो भी एक बार आजीवन सदस्य बनता है वह जीवन भर के लिए भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी का आजीवन सदस्य रहता है।

आजीवन सदस्यता प्रमाण पत्र भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी, नई दिल्ली के महासचिव द्वारा जारी किया जाता है।स्थानीय श्री लक्ष्मी नारायण मन्दिर में एक साथ 10 से अधिक प्रबुद्ध लोगों ने रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्याम सुन्दर को आजीवन सदस्या फार्म भेंट किए। रेडक्रॉस की आजीवन सदस्यता ग्रहण करने वालों ने कहा कि वे रेडक्रॉस सोसायटी के सभी सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढक़र भाग लेंगें। सभी ने एक स्वर में कहा कि उपायुक्त अजय सिंह तोमर के मार्गदर्शन में जो विशेष कार्यक्रम टीबी मुक्त अभियान, दिव्यांगजन का घर बैठे पंजीकरण, रक्तदान सेवाएं और बचपन बचाओ मोबाइल को बाए कार्यक्रम शुरू किया है, वे आमजन के कल्याण के लिए है जो बहुत ही प्रशंसा के योग्य है।

इस अवसर पर भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के आजीवन सदस्य बनने वालों में नगर परिषद की उप प्रधान सविता टूटेजा, सेव अर्थ सेव ह्यूमन क्लब से साहिल रहेजा व कृष्ण कुमार धुडिय़ा, टूटेजा ज्वैलर्स से नरेन्द्र टूटेजा, लॉयन क्लब रायल से नीरज बठेजा, प्रमुख समाजसेवी सुरेश कुमार मुटरेजा, विकास मुटरेजा, मनोज नारंग, संचित कुमार व भारत विकास परिषद से कृष्ण कुमार बंटी शामिल है। इस अवसर पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के उपाध्यक्ष सुरेन्द्र चुघ व सुनील भाटिया सहित विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version