Site icon NewSuperBharat

पंचनद स्मारक ट्रस्ट एवं विधायक सुभाष सुधा ने विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस समारोह की तैयारियों का लिया जायजा

फतेहाबाद / 13 अगस्त / न्यू सुपर भारत

स्थानीय पुरानी अनाज मंडी में आयोजित हो रहे राज्य स्तरीय विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर थानेसर के विधायक एवं पंचनद स्मारक ट्रस्ट के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष सुधा रविवार को फतेहाबाद पहुंचे और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने इस अवसर पर स्टेज, मीडिया गैलरी, वीआईपी गैलरी, बेरीकेटिंग, महिलाओं व पुरूषों के लिए बनाए गए अलग-अलग सेक्टर का निरीक्षण किया और अधिकारियों से तैयारियों बारे विचार विमर्श किया।
विधायक सुभाष सुधा ने बताया कि इस राज्य स्तरीय समारोह में प्रदेश भर के नागरिक भाग लेंगे। आने वाले आगंतुकों के लिए व्यापक प्रबंध किए गए है। अनाज मंडी स्थल पर ही दूसरे शैड के नीचे नागरिकों के लिए जलपान और खाने की व्यवस्था भी की गई है। कार्यक्रम स्थल का दौरा करने के उपरांत विधायक सुभाष सुधा पंचनद सेवा सदन कार्यालय में पहुंचे और समाज के गणमान्य लोगों की बैठक ली।

बैठक में थानेसर के विधायक एवं पंचनद स्मारक ट्रस्ट के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पहली बार फतेहाबाद में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस समारोह में भाग लेने पहुंच रहे हैं। यह फतेहाबाद वासियों और पंजाबी समुदाय के लिए बड़े गर्व का क्षण है। उन्होंने समस्त फतेहाबाद वासियों से कार्यक्रम में बढ़ चढक़र भाग लेने की अपील की।
इस अवसर पर पंचनद स्मारक ट्रस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य दर्शन नागपाल, विजय निर्मोही, भीम सैन आनंद, जिलाध्यक्ष गुलशन रुखाया, शैलेन भास्कर, पंचनद सेवा सदन के प्रधान किशोरी लाल नारंग, राजेंद्र चौधरी काका, राधा कृष्ण नारंग,  अशोक मुंजाल, संजीव गेरा, मदन मुटरेजा, चंद्रभान मुंजाल, अरुण गुलाटी, पार्षद प्रतिनिधि मनोज नारंग, नरेश टीटू, सतपाल बाजीगर, देवेंद्र सरदाना, अनिल असीजा, प्रवक्ता मुकेश नारंग आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version