Site icon NewSuperBharat

कल्पना चावला महिला बहुतकनीकी संस्थान में ईवीएम व वीवीपैट के लिए स्थापित किए गये वेयरहाउस का उपायुक्त विक्रम सिंह ने किया भौतिक निरीक्षण

अम्बाला / 4 फरवरी / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज शुक्रवार को कल्पना चावला महिला बहुतकनीकी संस्थान में ईवीएम व वीवीपैट के लिये स्थापित किये गये वेयरहाउस का भौतिक निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ चुनाव तहसीलदार आंचल भी मौजूद रही। उपायुक्त ने निरीक्षण के दौरान वेयर हाउस के गेट पर लगे ताले की सील को चेक करने के साथ-साथ सुरक्षा की दृष्टि से यहां पर लगाये गये सीसीटीवी कैमरों के बारे में जानकारी हासिल की।

उन्होंने निरीक्षण के दौरान यहां पर की गई व्यवस्थाओं जैसे अग्निशमन यंत्र, सिक्योरिटी व अन्य बिन्दूओं के बारे चुनाव कार्यालय से आये कर्मचारी से जानकारी ली। उन्होंने निरीक्षण के दौरान गेट पर लगी सील को भी अपने समक्ष खुलवाया और निरीक्षण के उपरांत दोबारा ताले पर सील लगवाई।

चुनाव तहसीलदार आंचल ने बताया कि उपायुक्त द्वारा वेयरहाउस का मासिक निरीक्षण किया जाता है और इसी कड़ी में आज निरीक्षण करते हुए यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया हैं। निरीक्षण के उपरांत यहां की वास्तविक रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजी जाती है। इस मौके पर चुनाव तहसीलदार आंचल गर्ग, सहायक प्रीतम व अन्य मौजूद रहे। 

Exit mobile version