Site icon NewSuperBharat

उपायुक्त पंकज राय ने अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन कार्यों का किया निरीक्षण

बिलासपुर / 01 फरवरी / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त पंकज राय ने जिला अस्पताल बिलासपुर में चल रहे विभिन्न कार्यों का विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर निरीक्षण किया।

उन्होंने जिला अस्पताल परिसर के अंदर निर्मित की जा रही दवाईयों की दुकानों, सीवरेज ट्रीटमैंट  प्लांट की साईट डवैल्पमैंट आदि कार्यो का निरिक्षण किया और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्यो को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने 12 करोड़ रूपये की लागत से निर्मित किए जा रहे 50 बिस्तर वाले मातृ एवं शिशु अस्पताल भवन की कार्य प्रगति का भी निरीक्षण किया तथा संबधित ठेकेदार को भवन के  निर्माण कार्य में गति प्रदान करने को कहा।

उन्होंने निर्माण कार्यो में गुणवता का विशेष ध्यान रखने को कहा। उपायुक्त ने अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन  की स्थापना से संबंधित कार्यो का भी निरीक्षण किया तथा मशीन को स्थापित कर रही कंपनी के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये।उन्होने बताया कि मरीजों के बैठने के लिए के लिए शीघ्र ही अस्पताल में प्रतीक्षालय का निर्माण भी कर दिया जाएगा।

उन्होने विद्युत विभाग के अधिकारियों को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन  भण्डारण भवन, बिलासपुर के कार्य को शीघ्र को पूरा करने के दिए। उन्होने शहीद स्मारक में चल रहे कार्यो का भी निरीक्षण किया व आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त तोरूल रवीश, जिला चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रवीन कुमार, चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. सतीश, उपमंडलाधिकारी (ना.) सदर सुभाष गौतम, तहसीलदार सदर हरि सिंह यादव, लोक निर्माण विभाग सहायक अभियंता डी.सी. ठाकुर सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Exit mobile version